Antarvasna Story

हिंदी की सेक्स कहानियाँ पढ़े और लुप्त उठाएं

Bhabhi Sex StoryHindi Sex Story

गोवा में देवर ने थूक लगाकर भाभी की गांड मरी – Devar Bhabhi Sex

Devar Bhabhi Sex :हेलो दोस्तों मेरां नाम अमित हूँ में रोज स्टोरी पढ़ता हूं इसलिए मैंने सोचा कि आज अपनी भी स्टोरी लिख दूं| स्टोरी जो है मेरे और मेरे भाभी के बीच की है सबसे पहले मैं अपनी भाभी की फिगर बताना चाहता हूं|

उनका फिगर है 36 24 36 है में टाइम वेस्ट ना करते हुए सीधे स्टोरी पर आता हूं|मेरी फैमिली में मैं भैया भाभी माता-पिता पांच लोग हैं मेरी मम्मी संस्कारी है वह हमेशा पूजा पाठ में लगी रहती है

पापा रिटायर हो चुके हैं मैं भी पढ़ाई कर रहा हूं और भैया मुंबई में जॉब करते हैं एक बार मां के गुरुजी गोवा में प्रवचन कर रहे थे मां ने जाने के लिये कह सभी लोग प्रवचन में जाने के लिए तैयार हुए|

मेरी भाभी भी जॉब करती है तो जॉब पर अपना ड्रेस पहन कर जाती है लेकिन घर में मां के गुजराती होने के कारण उनका साड़ी पहनना पसंद है क्योंकि मन को साड़ी पसंद है वह करती है|

कुंवारी कली की वासना जागकर फूल बनया – Antarvasna Sex Story

गोवा में देवर ने थूक लगाकर भाभी की गांड मरी -  Devar Bhabhi Sex

सभी बहुएं घर में साड़ी पहनती हैं, भाभी गोवा के नाम पर बहुत खुश हुई|भैया से उन्होंने कहा कि अगर आप गोवा चल रहे हैं तो मैं वहां पर घूमेंगे भी नहीं तो मैं नहीं जाऊंगी भैया मान गए

उन्हें कहा ठीक है किसी को बताना मत हम लोग घूमेंगे भैया ने मुझसे कहा कि कोई प्लान बना जिससे की प्रवचन के बाद मम्मी पापा सब लोग चले आये और भैया और भाभी रुक जाएं|

मैंने कहा ठीक है मैं कोई प्रोग्राम बनाता हूं भैया मैं हमेशा हमेशा मेरी अपने से मेरी बात शेयर करते हैं अगले दिन सभी लोग हम लोग घूमने निकल गए हम लोग गुजरात से है

तो वहां से गोवा के लिए हम लोगों ने ट्रेन पकड़ और गोवा पहुंच गए अगले दिन प्रवचन था तो सभी लोग प्रवचन में गए|उस के बाद हम लोगों ने होटल बुक किया चार दिन तक प्रवचन था

तो कर चौथे दिन भाभी ने भैया से कहा कि हम लोग घर नहीं जाएंगे अपनी मां से बोल दीजिए मैंने पहले से ही जुगाड़ लगा के रखा था भैया के एक दोस्त है जो कि ऑफिस में साथ में काम करते हैं

उन्हें से मैंने फोन करवा करके पिताजी को बोल दिया की भाभी का भी मीटिंग है गोवा में ही इसलिए उन्हें रुकना पड़ेगा|उन्होने कहा ठीक है और माता-पिता दोनों लोग वापस घर चले आए

मैं भैया भाभी वहीं पर तीन गुजरात गोवा में ही रुक गए| सुबह-सुबह सभी लोग तैयार होकर के घूमने गएतभी अचानक से भैया को फोन आ गया यह जो उनकी जो ऑफिस से जरूरी काम था

इसलिए उन्हें तुरंत वहां से निकलना होगा ऐसा कर ऐसा कहा गया|भाभी बहुत गुस्सा हो गई क्योंकि वह नहीं चाहती थी वापस जाए वह घूमना चाहती थी गोवा में भैया ने बोला ठीक है

तू नहीं फिर आओ और घूम लो फिर वापस आ जाना मैं ऐसे डायरेक्ट चला जाता हूं ऑफिस वहां से कम पर चला जाऊंगा क्योंकि भैया को कहीं पर और पर जाना था

भाभी ने कहा अकेले कैसे घूमेंगे तो भैया ने कहा कि छोटू के साथ घूम लो|फिर भैया चले गए हमें और भाभी दोनों होटल रूम में आगे , शाम हो चुकी थी तो हम लोगों ने सोने का प्लान बनाया

मैं अपनी गर्लफ्रेंड से बात करने लगा और उसे बताया कि वह घूमने आया हूं तो वह नाराज हो गई और बोली कि अकेले-अकेले चले गए मुझे नहीं लेकर तो मैंने बोला कि मैं अपनी फैमिली के साथ आया था|

लेकिन क्या करूं सब लोग चले गए मैं और भाभी बच्चे यहां पर तो मेरी गर्लफ्रेंड ने वीडियो कॉल पर यह बात शुरू कर दी हम दोनों का सेक्स चैट चालू हो गया

वीडियो कॉल पर तभी अचानक से भाभी को कॉल आ गया और मैंने उसका फोन कट करके भाभी का फोन उठाया|तो भाभी ने कहा कि मेरे रूम में आओ, सुबह के लिए प्लान बनाना है

कहां हम लोग घूमने चलेंगे उसे समय मेरा लंडखड़ा हो गया था क्योंकि मैं अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स चैट कर रहा था तुमने भाभी से कहा ठीक है मैं आता हूं

फिर मैं कपड़े पहने अपने लंड इसको एडजस्ट करते हुए भाभी के रूम में गया|भाभी ने कहा कि मैं सुबह सबसे पहले शॉपिंग करने चलूंगी क्योंकि मैं कपड़े नहीं लाई हूं|

कल रात खूबसूरत जवान हिजड़े को गांड फाड़ी – Gay Sex Story

गोवा में देवर ने थूक लगाकर भाभी की गांड मरी -  Devar Bhabhi Sex

मम्मी घूमने के लिए मैंने कहा ठीक है आप शॉपिंग कर लीजिएगा अगली सुबह हम लोग शॉपिंग के लिए निकल गए एक शॉपिंग मॉल में गए

वहां पर अभी कुछ कपड़े खरीदे उसके बाद एक अंडर गारमेंट्स शोरूम में गई तभी मेरी गर्लफ्रेंड का फोन आ गया|भाभी अपने कपड़े खरीद रही थी और मैं उससे व्हाट्सएप पर कॉल पर बात कर रहा था

तभी उसने कहा अंडरगारमेंट्स रूम में क्या कर रहे होतो मैंने उसे बता दिया कि वापस शॉपिंग करने आई है तो उसने कहा कि मेरे लिए एक खरीद लो आना तो मुझे गिफ्ट करना मैं गोवा का पालन चाहती हूं|

मैंने कहा ठीक है और मैं भी एक पसंद करने लगा तभी भाभी आगे किसके लिए खरीद रहे हो मैंने बोला अभी बस यूं ही देख रहा था मैंने पूछा कोई पसंद है तो बताओ मुझे कुछ नहीं पसंद आरहा है

मैंने रेड कलर का अपनी गर्लफ्रेंड के लिए पसंद किया था वही भाभी को बता दिया भाभी बहुत खुश हुई वह भी तुम्हारी पसंद तो बहुत अच्छी है तुम्हारे भैया तो कुछ पसंद नहीं करते हैं|

और भाभी ने खरीद लिया उनका शायद पहले मैंने बताया था आपको 36 24 36 अभी चेंज करने के लिए गई तो मैं इस साइज का एक और खरीद लिया

बताया दुकानदार को कैसे बताना मत भाभी को क्योंकि मेरी गर्लफ्रेंड को ब्लू कलर पसंद है इसलिए मैंने ब्लू कलर का खरीदा था|हम वहां से गोवा बीच में चले गए घूमने के लिए जहां पर बहुत-बहुत चलते हैं

जहां पर ज्यादा भीड़ थीं भाभी बोली शंत जगह चल्ते है क्योंकि मुझे यहां पर शर्म आएगी सबके सामने करने में तैरना चाहती थी गोवा बीच मेंतो फिर मैंने एक बोट वाले से बात की उसने कहा कि आगे एक जगह है

जहां पर शांति है वहां पर नहीं रहेगी|हम लोग वहीं पर चले गए फोटो ले रहे थ्ए ना सोचे कि हम लोग पति-पत्नी है इसलिए जाते वक्त उसने बोला कि मैडम आपके हस्बैंड बहुत ही सुंदर है

आप भी बहुत सुंदर है आपके लिए एक जगह है अगर आपका मन है तो आपको वहा ले चलु मैं अभी हंसने लगेले चलो|भाभी ने कहा ठीक है ले चलो और वहां में उसे स्थान पर ले गया वहां पर कोई नहीं था |

बस 2 कपल्स थे जो पानी के अंदर खेल रहे थे तैर रहे थे वह हमें छोड़ करके चला गया बोला शाम को वापस आऊंगा आपको लेने के लिए हमने कहा ठीक है और फिर भाभी वहां पर गई और कपड़े चेंज करके तैरने लगे|

मैं बैठ करके फोन पर अपनी गर्लफ्रेंड को यह सब दिख रहा था तभी भाभी ने मुझे आवाज दिया वहां क्या कर रहे हो मैंने कहा कुछ नहीं आपने के लिए आप इंजॉय करो |

मैं यहीं पर ठीक हूं भाभी ने मुझे जबरदस्ती बुला लिया और मैं भी चला गया पानी में फिर हम लोग खूब मस्ती किया एक कपल्स था वहां पर जो की सेक्स कर रहा था|

उसे देख लिया और मुझे दिखाएं वह दीपक दोनों क्या कर रहे हैं तभी मुझे बट वाले की बात आएगी याद आ गईना स्टीमर जो चल रहा था उसने भी हम लोग को पति-पत्नी ही समझा था|

दूध वाले भैया से गांड की खुजली शांत की – Gay Sex Story In Hindi

गोवा में देवर ने थूक लगाकर भाभी की गांड मरी -  Devar Bhabhi Sex

तभी भाभी हंसने लगे और बोली बोट वाला भी गजब था वह हम लोगों को पति-पत्नी समझ रहा था|क्योंकि मैं अपनी गर्लफ्रेंड से बात कर रहा था इसलिए मेरा लंड खड़ा था

उसे वीडियो को देखकर के भी उन दोनों के सेक्स को देखकर मेरा लंड खड़ा हो गया अचानक भाभी को टच हो गया एक गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड से दोनों एक दूसरे की मसाज कर रहे थे|

भाभी ने कहा मुझे भी मसाज करवानी है आपको कोई होगा मसाज करने वाला नहीं कहा यहां पर तो कोई नहीं है आपको हो तो मैं ही कर देता हूं ठीक है आप ही कर दीजिए

देवर जी फिर भाभी और मैं बाहर आ गए पानी से और वही बीच पर भाभी के मसाज करने लगा|अभी मैं उसे पिक नहीं पहने हुए थे मैं तेल लिया और भाभी के पेट में मसाज करने लगा

फिर मैं उनकी कमर की मसाज की मैंने उनके पैरों की मसाज करनी स्टार्ट की मसाज कर दीजिए मैं उनकी चंगू तक भी आ गया फिर भाभी अभी फिर पलट गई आगे भी मसाज कर दीजिए|

फिर मैं तेल लिया और भाभी के पेट पर लगा करके मसाज करने लगा दीजिए और मैं उनके साइड से हाथ में पैर में गार्डन में सब जगह मसाज करने लगा और धीरे-धीरे उनके पास भी टच करने जाना है

क्योंकि आप मेरा लंड खड़ा हो गया था और मुझे भी मजा आ रहा था अभी कोई मजा आ रहा था,उन्होंने बोला कि मैं भी आपके मसाज कर देता हूं मैं कर देता हूं

भाभी ने बोला देवर की चीज मैं भी आपका मसाज कर देती हूं मैंने बोला नहीं भाभी जी रहने दीजिए लेकिन भाभी नहीं मानी और वह मेरा मसाज करने लगी मैं केवल अंडरवियर में था वहां पर लेट गया|

भाभी तेल लेकर के मेरे पैरों पर बैठ गई और मेरे सीने का मसाज करने लगी क्योंकि तुम मसाज करते हुए उनके बस मेरे होठों पर आ रहे थे

उनके जूते मेरे होठों से सब रहे थे की भाभी धीरे-धीरे नीचे आई और पहले पैरों की मसाज करने लगी पहले की मसाज करते-करते उन्होंने देखा कि मेरा लंड खड़ा है उन्होंने एक चपेट में लगे उन्होंने कहा यह क्या देवर जी|

मैं शर्मा गयाउसे निकाल करके उसका भी मसाज करने लगी फिर क्या था मैंने भी शर्म छोड़ दी भाभी के कपड़े निकालती है अब हम दोनों बिल्कुल नंगे थे

भाभी बोली तो प्लान बनाया था लेकिन वह चले गए अब कोई पूरी करनी पड़ेगी क्योंकि मैंने उनसे पहले ही सेक्स करेंगे जब वह नहीं आए तो मैंने अपना प्लान बदल लिया|

और कल मन ही मन सोच लिया था कि आपके साथ जरूर करूंगी क्योंकि मेरा मन था वह आप इस पर सेक्स करने का साथ करूंगी|

मैंने भाभी के पास को मसाज करना शुरू कर दिया मैं उनकी मसाज कर रहा था और वह की आवाज निकल रही थी|फिर उन्होंने 59 पोजीशन में लियाकरो मुझे लंड को चूसने लगी |

उसको सर्च कर रहा था भविष्य का अभी आपको चली पानी में छोड़ता हूं आता है वह भी मान गई और मैं उन्हें पानी में ले गया पानी में ले जाकर मैंने अपना लंड भाभी के चुत में दिया

ऐसा क्यों है कभी-कभी करते हैं इसलिए इतनी टाइट है|मैंने भाभी की च** को अपना ल** रखा और चोर का धक्का मारा और मेरा पूरा कपड़ा अंदर चला गया भाभी की चिक निकल गई |

जोर से जोर से और जोर से और जोर से जोर से और जोर से बोलो और उन्होंने जोर-जोर से धक्के मरने लगा उनकी चिक निकलने लगी बहुत मजा आ रहा था तुमने अलग-अलग पोजीशन में सेक्स किया|

करेक्ट 30 मिनट तक मैं सेक्स किया और अपना जूस उनके दोस्त पर निकाल निकाल दिया शाम हो चुकी थी तो बोट वाला वापस आ गया और हम लोग वापस होटल चले गए इसके आगे क्या हुआ |

मैं आपको अगली बाद में सुनाऊंगा आप लोग कहानी कैसे लगी मैं पहली बार कहानी लिख रहा हूं इसलिए मुझे जरूर बताइएगा की कहानी में क्या कमियां है |

तो मैसेज सुधार करूंगा आप मेरा ईमेल आईडी पर जरूर सुझाव दीजिएगा ईमेल आईडी पर मैं उसे अपनी भाभी की फोटो भी दिखाऊंगा |